Advertisement

यूपी के भाजपा विधायकों से वॉट्सऐप पर मांगी 10-10 लाख रंगदारी, न देने पर हत्या की धमकी

उत्तर प्रदेश में भाजपा के कई विधायकों से वॉट्सऐप के जरिए 10- 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं...
यूपी के भाजपा विधायकों से वॉट्सऐप पर मांगी 10-10 लाख रंगदारी, न देने पर हत्या की धमकी

उत्तर प्रदेश में भाजपा के कई विधायकों से वॉट्सऐप के जरिए 10- 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं देने पर विधायकों के परिवार वालों की हत्या की धमकी दी गई है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मीरनपुर कटरा विधानसभा सीट से विधायक वीर विक्रम सिंह ने बताया कि पिछले तीन दिन से उन्हें वॉट्सऐप पर संदेश मिल रहे हैं, जिसमें दस लाख रूपए मांगे गये हैं और नहीं देने पर दुष्परिणाम झेलने के लिए तैयार रहने की धमकी दी गयी है।

विधायक ने बताया कि इस समय वह कोलकाता में हैं और संदेश उन्होंने पुलिस अधीक्षक को फारवर्ड किया है। पुलिस अधीक्षक एस चिनप्पा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, भाजपा की विधायक अनीता लोधी से भ्‍ाी कथित रूप से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गयी। डिबाई की विधायक ने पुलिस से कहा कि उन्हें 19 मई को छह मैसेज मिले जिनमें रंगदारी मांगी गयी।

इंदिरापुरम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

मैसेज भेजने वाले व्यक्ति ने खुद को दुबई में रहने वाला अली बुदेश भाई बताया और तीन दिन में पैसे न देने पर विधायक के परिवार के तीन लोगों को जान से मारने की धमकी दी।

अनीता ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घटना की जानकारी दी है और मुख्यमंत्री ने उन्हें कड़ी सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा कि साइबर अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और विधायक के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad