Advertisement

मशूहर गोल्फर टाइगर वुड्स भयंकर कार हादसे में घायल, पैर में लगी चोट

अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई एक सड़क दुर्घटना में प्रसिद्ध गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स के पैरों में...
मशूहर गोल्फर टाइगर वुड्स भयंकर कार हादसे में घायल, पैर में लगी चोट

अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुई एक सड़क दुर्घटना में प्रसिद्ध गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स के पैरों में गंभीर चोट आई है। इलाज के लिए उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। जानकारों के मुताबिक उनके पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। 

लॉस एंजिल्स काउंटी फायर विभाग के प्रमुख डेरिल ऑस्बी ने मंगलवार को एक संवाददाता से कहा, “वुड्स की हालत स्थिर है। वह होश में है मुझे पता चला है उनके पैर में गंभीर चोटें आई है।” ऑस्बी ने स्पष्ट किया कि वुड्स को लगी चोट घातक नहीं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वुड्स अकेले गाड़ी चला रहे थे। उनकी गाड़ी की रफ्तार काफी अधिक थी इस दौरान उनकी कार पेड़ से टकराने के बाद कई बार पलटी, लेकिन कार में लगे एयरबैग ने टाइगर की जान बचाली। गोल्फ सुपरस्टार की एयसूवी के एयरबैग सही समय पर खुलगए जिसके कारण उनकी जान बाल-बाल बच गई। इसके बावजूद इस दुर्घटना में उन्हें कई जगह चोटें लगी है।

बता दें कि टाइगर वुड्स अमेरिकी पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी है जो 15 बार प्रमुख चैंपियन जीत चुके हैं। इतना ही नहीं सैम कैरियर के साथ 82 पीजीए टूर प्रतियोगिताएं जीतने वाले वह दुनिया के तीसरे खिलाड़ी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad