Advertisement

महागठबंधन से नाता टूटने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए नीतीश, फोटो वायरल

महागठबंधन के सूत्रधार रहे नीतीश कुमार का आरजेडी को झटका देकर एनडीए से हाथ मिलाना फिलहाल सोशल मीडिया में सबसे बड़ा बहस का मुद्दा बना हुआ है। इस दौरान सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार ट्रोल हो रहे हैं। उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।
महागठबंधन से नाता टूटने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए नीतीश, फोटो वायरल

महागठबंधन को झटका देकर नीतीश ने सियासी जगत में हलचल तेज की, तो सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इन प्रतिक्रियाओं में अधिकतर लोग नीतीश कुमार को घेरते दिख रहे हैं।

दिलीप मंडल ने फेसबुक पर नीतीश कुमार का एक फोटो शेयर कर कहा है कि ये है नीतीश कुमार की अंतरआत्मा। साथ ही उन्होंने लिखा कि ये हमेशा मौका देखकर किसी न किसी की पीठ पर चढ़ते रहे हैं।

 

वहीं दीपक कुशवाहा नाम के ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि नरेन्द्र मोदी के बाद कोई पीएम बनेगा तो वो है नीतीश कुमार।

 

वहीं मोदी समर्थक इसे नीतीश की घर वापसी मान रहे हैं। 'आई सपोर्ट मोदी' के नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें उसने नीतीश के द्वारा एनडीए के साथ गठबंधन को ‘घर वापसी’ बताया है।

वहीं मोहम्मद सादाब शामा ने नीतीश कुमार का फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "आप हम मुसलमानों की टोपी और रुमाल हमें वापस कर दें क्योंकि हम लालू जी के साथ हैं।"

शौकत अली फेसबुक पर लिखते हैं, 2013 में तलाक से लेकर 2017 में हलाला के बाद रीमैरिज तक एक अच्छी फिल्म बन सकती है।

आसिफ अली ने तो एक कार्टून साझा करते हुए  लिखा है सनम वेवफा।

ऐसे ही कई और फोटो और कमेंट बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कहा जा सकता है कि नीतीश कुमार ने सियासत से लेकर सोशल मीडिया में जबर्दस्त उबाल ला दिया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad