Advertisement

आस्था का महापर्व छठ कल से शुरू; अक्षरा सिंह का नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' हुआ रिलीज

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार गायिका-अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गीत 'बनवले रहिह सुहाग' छठ महापर्व के...
आस्था का महापर्व छठ कल से शुरू; अक्षरा सिंह का नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' हुआ रिलीज

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार गायिका-अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गीत 'बनवले रहिह सुहाग' छठ महापर्व के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है।

भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह ने आज अपना नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' रिलीज कर दिया है। यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, लेकिन यह गाना उन सबसे काफी अलग है। 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मईया की महिमा के साथ -साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है।

अक्षरा के इस गाने में मुख्य आकर्षण उनकी सुरीली आवाज भी है। 'बनवले रहिह सुहाग' का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है और दिल छूने वाला संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के निर्देशक शैलेश परासर हैं। इसमें अक्षरा सिंह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह लीड रोल में हैं।

अक्षरा सिंह को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं। इसलिए उन्होंने छठ स्पेशल गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया औऱ लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश। अक्षरा ने ऑडियंस से इस गाने को देखें कि अपील भी की है। उन्होंने लिखा, “ बहुत ही खुबसूरत छठ गीत आपलोगों के बीच ज़रूर देखें और बतायें कैसा लगा... जय छठी मैया'। ”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement