Advertisement

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने आत्महत्या की

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने मुम्बई महानगर क्षेत्र के मीरा रोड इलाके स्थित अपने घर पर कथित तौर पर...
भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने आत्महत्या की

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने मुम्बई महानगर क्षेत्र के मीरा रोड इलाके स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पाठक (40) का शव रविवार को ‘म्हाडा कॉलोनी’ में उनके किराए के फ्लैट में लटका मिला।बिहार के पूर्णिया की रहने वाली पाठक मुंबई आकर भोजपुरी फिल्मों और टीवी शो में काम करती थीं।

खुदकुशी करने से एक दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें धोखा दिया गया है और अब वह किसी पर भरोसा नहीं कर पाएंगी। वीडियो में उन्होंने किसी पर विश्वास ना कर पाने और सहायता के लिए किसी दोस्त के ना होने की बात कही थी।

पुलिस के अनुसार घटना के वक्त अभिनेत्री के पति किसी काम से बाहर गए थे। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक मित्र के उनका दोपहिया वाहन वापस ना करने की वजह से वह ठगा हुआ महसूस कर रही थीं।

कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगे लॉकडाउन की वजह से काम और पैसे की भी उन्हें कमी थी।

अधिकारी ने बताया कि फेसबुक पर उनकी आखिरी पोस्ट, ‘‘ अलविदा, शुभ रात्रि’’ थी।उन्होंने बताया कि भादंवि की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि मुम्बई में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) की मौत के मामले से पहले ही खलबली मची है। राजपूत अपने उपनगर बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे।इससे पहले राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की नौ जून को कथित रूप से एक ऊंची इमारत से गिरने से मौत हो गई थी। इससे करीब एक महीने पहले 15 मई को टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने भी मुम्बई में अपने घर पर फांसी लगा ली थी।टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा (44) भी उपनगर मलाड स्थित अपने घर में बुधवार को मृत मिले थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad