Advertisement

तेलंगाना: टीडीपी के 60 नेता भाजपा में शामिल, अनुच्छेद 370 हटाने का किया समर्थन

चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के करीब 60 प्रमुख नेता और उनके हजारों समर्थक रविवार को...
तेलंगाना: टीडीपी के 60 नेता भाजपा में शामिल, अनुच्छेद 370 हटाने का किया समर्थन

चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के करीब 60 प्रमुख नेता और उनके हजारों समर्थक रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। नड्डा ने कहा कि संगठन की चुनाव प्रक्रिया सितंबर से शुरू होगी और 31 दिसंबर से पहले भाजपा का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया जाएगा।

अनुच्छेद 370 हटाने पर किया समर्थन

जून में टीडीपी छोड़कर भाजपा में आए लंका दिनकर ने कहा कि हमारी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना इकाई के लिए यह बहुत अच्छा संकेत है। हजारों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। इनमें कुछ राष्ट्रीय स्तर के बड़े नाम भी शामिल हैं। कुछ राज्य और जिलास्तर पर बड़े नेता हैं। सरकार के तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने और अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद अब भी बहुत से नेता हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं।

सितंबर से संगठन के चुनाव शुरू होंगे: नड्डा

जेपी नड्डा ने भाजपा के संगठन के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से कहा कि सितंबर में देशभर के 8 लाख बूथस्तर के चुनाव कराए जाएंगे। इसके बाद अक्टूबर में मंडल स्तर पर प्रतिनिधियों का चुनाव होगा। नवंबर में जिलास्तर पर चुनाव होंगे। 15 दिसंबर तक सभी राज्यों में संगठन के चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इसके बाद भाजपा को 31 दिसंबर से पहले नया राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मिल जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad