Home » राजनीति » क्षेत्रीय दल » सत्येन्द्र जैन का पलटवार, कपिल मिश्रा के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा

सत्येन्द्र जैन का पलटवार, कपिल मिश्रा के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा

MAY 19 , 2017
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने आम आदमी पार्टी के बागी नेता और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानी का केस दर्ज कराया है।

आम आदमी पार्टी के भीतर आरोप-प्रत्यारोप और खुलासों की घटनाएं हर रोज हो रही हैं। इस दौरान सत्येन्द्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ तीस हजारी कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है। जैन ने कपिल के साथ ही मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज कराया।

Advertisement

बता दें कि कपिल मिश्रा ने सत्येन्द्र जैन पर आरोप लगाते हुए कहा था, “मेरे सामने सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए कैश दिए थे, मैंने अपनी आंखों से यह देखा है। इतना ही नहीं सीएम केजरीवाल के रिश्तेदारों के लिए सत्येंद्र जैन 50 करोड़ की डील भी कराई है।”

कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देते हुए सत्येन्द्र जैन ने 8 मई को कहा था कि कपिल मिश्रा के आरोप झूठे हैं और वे साबित कर सकते हैं कि जिस दिन कपिल मिश्रा ने सीएम को 2 करोड़ देने का दावा किया था उस दिन वे सीएम आवास पर मौजूद नहीं थे। उन्होंने कहा था कि कपिल मिश्रा अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.