Advertisement

शिवसेना सांसद संजय राउत को सीने में दर्द की शिकायत, अस्पताल में भर्ती

शिवसेना नेता संजय राउत की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें सोमवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती...
शिवसेना सांसद संजय राउत को सीने में दर्द की शिकायत, अस्पताल में भर्ती

शिवसेना नेता संजय राउत की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें सोमवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर अपनी पार्टी के रुख पर रोजाना मीडिया से बात कर रहे राउत दोपहर करीब साढे तीन बजे अस्पताल आए, जहां उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उनका इलाज डॉ जेलेल पारकर कर रहे हैं।

दो दिन पहले कराया था चेकअप

दो दिन पहले राउत नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे तब उनका ईसीजी किया गया। उसके बाद कुछ जांच की गई। ईसीजी की रिपोर्ट के आधार पर डाक्टरों ने उन्हें आज ही अस्पताल आने की सलाह दी थी। उनके भाई और शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने कहा कि उन्हें कल छुट्टी दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर शाम को तय करेंगे कि एंजियोग्राफी करनी है या नहीं।

भाजपा पर साधते रहे हैं निशाना

पार्टी के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक राउत 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा के नतीजों की घोषणा होने के बाद से हर रोज मीडिया ब्रीफिंग करते रहे हैं और भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं। एनसीपी और शिवसेना में अगर करीबी बढ़ी है तो उसका श्रेय उन्हें ही जाता है।

उन्होंने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही चर्चा होने लगी थी कि शिवसेना और एनसीपी में कुछ पक रहा है। उनकी तबीयत ऐसे समय खराब हुई है,जब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवसेना को सरकार बनाने का न्योता दिया है। शिवसेना नेता शाम को राज्यपाल से मिलने जाएंगे। शिवसेना के पास शाम 7.30 बजे तक अपना दावा पेश करने का समय है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad