Advertisement

रूपेश हत्याकांड के बाद नीतीश पर लगातार उठ रहे सवाल, RJD ने इस्तीफे की मांग की

युवा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बूलो मंडल ने बिहार...
रूपेश हत्याकांड के बाद नीतीश पर लगातार उठ रहे सवाल, RJD ने इस्तीफे की मांग की

युवा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बूलो मंडल ने बिहार में बढ़ रहे अपराध के लिए मौजूदा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की है। 

मंडल ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि आज प्रदेश के हर जिले में अपराध चरम सीमा पर है। यहां गुंडा माफियाओं की सरकार चल रही है जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश में सुशासन की सरकार का दावा करते हैं। उन्होंने कहा कि इस सुशासन की सरकार में राजधानी पटना में दिनदहाड़े इंडिगो के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की हत्या कर दी जाती है और आज एक सप्ताह बीत जाने के बाद एक भी अपराधी पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस इस हत्याकांड को दूसरा रूप देने में लगी हुई है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पिछले दो महीने से देश के अलग-अलग जगहों पर कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन पर केंद्र सरकार के द्वारा पहल नहीं की जा रही है, जिससे काफी संख्या में किसान इस भीषण ठंड मे आंदोलन के लिए विवश हैं। उन्होंने केंद्र सरकार को जिम्मेवार ठहराते हुए नए कानून को किसान विरोधी बताया और कहा कि राष्ट्रीय जनता दल हमेशा किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों के हित में काम करता आया है। 

मंडल ने कहा कि इन सवालों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आह्वान पर बिहार में आगामी 30 जनवरी को विशाल मानव श्रृंखला का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर नाथनगर से राजद विधायक अशरफ अली सिद्दीकी एवं प्रदेश राजद के महसचिव चक्रपाणि हिमांशु भी मौजूद थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad