Advertisement

लिस्ट बनवा लें केजरीवाल, सबसे माफी मांगने में आसानी होगी: शिवराज सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम मजीठिया के बाद नितिन गडकरी और कपिल सिब्बल से मानहानि...
लिस्ट बनवा लें केजरीवाल, सबसे माफी मांगने में आसानी होगी: शिवराज सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम मजीठिया के बाद नितिन गडकरी और कपिल सिब्बल से मानहानि के मामले में माफी मांग ली है।

इस पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ली है। उन्होंने केजरीवाल को एक सलाह देते हुए कहा कि मेरी मानें तो एक लिस्ट बना लीजिए, बारी-बारी से सबसे माफ़ी मांगने में आसानी होगी। या फिर, एक माफीनामा तैयार करवा लीजिए, ‘यह जिससे संबंधित है।’

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘हमारे कहने से किसी का अपमान होता है तो माफी मांग लेंगे। जनता के काम करने आये हैं कोर्ट कचहरी के लिए टाइम नहीं है।‘ सिसोदिया ने कहा, ‘हम लोग ईगो की लड़ाई लड़ने नहीं आये हैं। काम करने आए हैं। लोगों के कल्याण के लिए अस्पताल और स्कूल बनवाने आये हैं। हमारे कहने से किसी का अपमान होता है तो हम माफी मांग लेंगे। हम जनता के लिए काम कर रहे हैं। हमने कोर्ट कचहरी के लिए टाइम नहीं रखा है। हम जनता के बीच काम करेंगे।‘ केजरीवाल के माफीनामे पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जनता को समझना चाहिए, आखिर केजरीवाल क्यों झूठे आरोप लगाते हैं।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफ़ी मांगी है। दोनों ने मानहानि के केस किये हुए थे और अब केस वापस ले रहे हैं। अरविंद

 पंजाब के बिक्रम मजीठिया से पहले ही माफी मांग चुके हैं जिसे लेकर आप में खासा विवाद भी उपजा। समझा जाता है कि अभी केजरीवाल पर अन्य कई नेताओं पर मानहानि का केस कर रखा है जिसमें केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली भी शामिल हैं। जल्द ही केजरीवाल अन्य कई नेताओं से माफी मांग सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement