Advertisement

राज्यसभा से इस्तीफे के बाद माया का शक्ति प्रदर्शन, मेरठ में महारैली आज

बसपा प्रमुख मायावती सोमवार को अपनी सियासी ताकत का प्रदर्शन करेंगी। राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद...
राज्यसभा से इस्तीफे के बाद माया का शक्ति प्रदर्शन, मेरठ में महारैली आज

बसपा प्रमुख मायावती सोमवार को अपनी सियासी ताकत का प्रदर्शन करेंगी। राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद मायावती की आज पहली महारैली मेरठ में हो रही है।

जानकारी के मुताबिक बसपा की इस रैली में मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल के कार्यकर्ता शामिल होंगे। बीएसपी मेरठ के महारैली में भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का प्रदर्शन कराने के साथ-साथ अपनी जमीन मतबूत करना चाह रही हैं।

माना जा रहा है कि मेरठ की महारैली में बसपा सुप्रीमो पीएम नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बसपा नेता हाजी याकूब कैरशी ने कहा कि बहनजी इस महारैली में दलित उत्पीड़न के मुद्दे को उठाएंगी। कुरैशी के मुताबिक यूपी में योगी सरकार के आने के बाद राज्य में दलितों के साथ लगातार उत्पीड़न हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेरठ लोकसभा के प्रभारी हाजी याकूब कुरैशी ने बताया कि इस रैली में 40 विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ता मेरठ की रैली में शामिल हो रहे हैं। वहीं मेरठ के सरधना से प्रत्याशी रहे हाफिज इमरान याकूब ने कहा कि मेरठ की रैली एक ऐतिहासिक रैली होगी और करीब 5 लाख लोगों की भीड़ जुटेगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मायावती सहारनपुर के शब्बीरपुर में हुई दलित और राजपूत के बीच हिंसा के मुद्दे को राज्यसभा में उठाना चाह रही थी। लेकिन उन्हें इस पर बोलने का मौका नहीं दिया गया। उन्हें यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने  राज्यसभा के सदस्य पद से ही इस्तीफा दे दिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad