Advertisement

टीएमसी की जीत पर बोलीं ममता बनर्जी- बंगाल ने देश को बचा लिया, कोरोना संक्रमण रोकना प्राथमिकता

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी TMC ऐतिहासिक जीत की ओर कदम बढ़ा चुकी है।. टीएमसी...
टीएमसी की जीत पर बोलीं ममता बनर्जी- बंगाल ने देश को बचा लिया, कोरोना संक्रमण रोकना प्राथमिकता

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी TMC ऐतिहासिक जीत की ओर कदम बढ़ा चुकी है।. टीएमसी 200 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है। हाईप्रोफ़ाइल सीट नंदीग्राम पर सीएम ममता बनर्जी की हार की खबर है। हालांकि, अभी नंदीग्राम में वोटों की गिनती जारी है और टीएमसी ने दोबारा काउंटिंग की मांग की है। टीएमसी की जीत के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल ने देश को बचा लिया, इंसानियत को बचा लिया। अब हम कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए काम करेंगे।

जीत दर्ज करने के बाद उत्साहित ममता बनर्जी ने केंद्र को धमकी दे डाली। उन्होंने कहा कि देश की 140 करोड़ जनता को मुफ्त में वैक्सीन देना होगा। अगर केंद्र सरकार ऐसा नहीं करेगी, तो वह अहिंसात्मक आंदोलन शुरू करेंगी। ममता ने पार्टी वर्कर्स से कहा कि कोरोना को देखते हुए विजय जुलूस न निकाला जाए।

चुनाव आयोग को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि मनी पावर, मसल पावर और माफिया पावर का इस्तेमाल हुआ। हमारे खिलाफ आयोग ने बहुत गलत व्यवहार किया। हमारी पार्टी ने 221 सीटों का लक्ष्य रखा था। ये जीत बंगाल की जीत है। चुनाव के दौरान केंद्रीय एजेंसियों का दबाव बनाया गया। ममता बनर्जी ने कहा इस चुनाव में दो स्लोगन बहुत काम आए हैं, खेला होबे और जय बांग्ला। उन्‍होंने कहा कि सच में खेला हुआ है और खेला के बाद जीते हैं। ममता ने घोषणा की कि वह 50 हजार फुटबॉल क्लब में बांटेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad