Advertisement

गोवा में भाजपा के धोखा ने सहयोगी दलों के मन में अविश्वास का भाव पैदा कियाः सरदेसाई

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख विजय सरदेसाई ने कहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा...
गोवा में भाजपा के धोखा ने सहयोगी दलों के मन में अविश्वास का भाव पैदा कियाः सरदेसाई

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख विजय सरदेसाई ने कहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा उन्हें और उनके साथियों को हटाकर भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के सहयोगी दलों में अविश्वास की भावना पैदा कर दी है।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के तीन विधायकों को कैबिनेट से हटाया

सावंत ने गोवा सरकार में उप मुख्यमंत्री सरदेसाई और उनकी पार्टी के दो मंत्रियों को हटा दिया था ताकि भाजपा में शामिल हुए दस कांग्रेस विधायकों में से तीन को मंत्री बनाया जा सके। फतोरदा से विधायक विजय सरदेसाई ने कहा कि भाजपा की सफलता में योगदान दे वाले दलों को धोखा देने के इस कदम से एनडीए सहयोगियों में अविश्वास का भाव पैदा हुआ है। राष्ट्रीय स्तर पर इसका बड़ा असर पड़ सकता है।

एनडीए के सहयोगी दल इस कदम से सतर्क

सरदेसाई ने कहा कि शनिवार को वह दिल्ली में थे। एनडीए के सहयोगी दलों के तमाम नेताओं से बातचीत हुई। उनका कहना था कि गोवा में सहयोगी दल के साथ हुए व्यवहार को देखकर उन्हें सचेत रहने की आवश्यकता दिखाई दे रही है।

सावंत ने भाजपा के केद्रीय नेतृत्व को गुमराह किया

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि प्रमोद सावंत ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को गुमराह किया और गलत जानकारी दी। बाद में उन्होंने राज्य सरकार से फॉरवर्ड पार्टी के मंत्रियों को हटाने का फैसला केंद्रीय नेतृत्व का बता दिया। उन्होंने कहा कि दिशाहीन सरकार का काम करने का यह नया तरीका है। सरकार पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रीकर के विजन को बढ़ती है लेकिन वह उनकी विरासत को बर्बाद कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement