Advertisement

पश्चिम बंगाल: पुरुलिया की रैली में बोलीं ममता बनर्जी, नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक है बीजेपी

  पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासत जोरों पर है। मंगलवार को...
पश्चिम बंगाल: पुरुलिया की रैली में बोलीं ममता बनर्जी, नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक है बीजेपी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासत जोरों पर है। मंगलवार को पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है। उन्होंने कहा कि जो लोग भाजपा में जाना चाहते हैं, वे जा सकते हैं, लेकिन हम अपना सिर भाजपा के सामने नहीं झुकाएंगे।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी और सीपीएम पार्टी हमारी बैठकों में अपने आदमियों को भेजकर उपद्रव मचाने का काम कर रही हैं। अब हम भी इन पार्टियों की बैठक में अपने आदमियों को भेजकर बवाल करेंगे। ममता ने बीजेपी पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि आप सभी ने लोकसभा में भाजपा के लिए मतदान किया, लेकिन क्या आपका सांसद आपसे मिलने जाता है।  वे चुनाव से पहले झूठे वादे करेंगे और एक बार चुनाव खत्म हो जाएगा तो वे भाग जाएंगे। 

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने टीएमसी से जाने वाले नेताओं पर कहा, 'राजनीति गंभीर विचारधारा है, दर्शन है; कोई व्यक्ति कपड़े तो रोज बदल सकता है लेकिन अपनी विचारधारा नहीं।' उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी क्षेत्र में कम मीडिया में अधिक रहती है। ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्ष को डराने और धमकाने के लिए बीजीपी आईटी सेल का इस्तेमाल करती हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement