Advertisement

आशुतोष ने दिया आम आदमी पार्टी से इस्तीफा, केजरीवाल ने किया नामंजूर

पत्रकारिता छोड़कर लगभग 4 साल पहले राजनीति में कदम रखने वाले आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया...
आशुतोष ने दिया आम आदमी पार्टी से इस्तीफा, केजरीवाल ने किया नामंजूर

पत्रकारिता छोड़कर लगभग 4 साल पहले राजनीति में कदम रखने वाले आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, आशुतोष ने इसके लिए निजी वजहों का हवाला दिया है।

उन्होंने आज यानी बुधवार को खुद ट्वीट कर पार्टी छोड़ने की जानकारी दी। इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा नामंजूर कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस जन्म में वे इस इस्तीफे को स्वीकार नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, “हर यात्रा का अंत होना निश्चित है। ‘आप’ के साथ मेरे खूबसूरत और क्रांतिकारी जुड़ाव का भी अंत हो गया है।” आशुतोष ने ट्वीट कर बताया, ‘‘मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और पीएसी से इसे स्वीकार करने का अनुरोध किया है।” उन्होंने पार्टी से इस्तीफे की वजह बताते हुये कहा कि यह नितांत निजी कारणों से लिया गया फैसला है।

आशुतोष के इस्तीफे के बाद कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। विश्वास ने लिखा कि आजादी मुबारक हो।

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि हर प्रतिभा संपन्न साथी की षड्यंत्रपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या के बाद एक आत्ममुग्ध असुरक्षित बौने और उसके सत्ता-पालित, 2G धन लाभित चिंटुओं को एक और “आत्मसमर्पित-क़ुरबानी” मुबारक हो! इतिहास शिशुपाल की गालियां गिन रहा है। आजादी मुबारक।

बता दें कि आशुतोष पत्रकारिता छोड़कर राजनीति में आए थे और पिछले चार साल से पार्टी के साथ जुड़े थे। आशुतोष ने 2014 में आम आदमी पार्टी ज्वाइन किया था और चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव भी लड़ा था, मगर उस चुनाव में उनकी हार हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement