Advertisement

जानें हर महीने यू-ट्यूब से 4 लाख रुपये कैसे कमाते हैं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाषण में खुलासा

केंद्रीय सड़क-परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इन दिनों दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का जायजा...
जानें हर महीने यू-ट्यूब से 4 लाख रुपये कैसे कमाते हैं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाषण में खुलासा

केंद्रीय सड़क-परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इन दिनों दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान उन्होंने संबोधन कर एक खुलासा किया, जिसमें गडकरी ने बताया कि वे आजकर यू-ट्यूब से हर महीने 4 लाख रुपये कमा रहे हैं।

नितिन गडकरी ने अपने संबोधन में बताया कि कोरोना काल में उन्होंने कुकिंग स्टार्ट की, वो यू-ट्यूब से वीडियो देखकर खाना बनाते थे। इसके बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जर्मनी-न्यूजीलैंड-अमेरिका सहित कई अलग-अलग देशों में भाषण देने का मौका मिला।

गडकरी ने बताया कि आज उन्हें प्रति माह चार लाख रुपये सिर्फ यू-ट्यूब से मिलता है, क्योंकि भाषण के वीडियो यू-ट्यूब पर रहते हैं और लोग उसे देखते हैं।

बता दें कि यदि यू-ट्यूब पर डाले गए वीडियो में अच्छे व्यू आते हैं और लगातार नया कंटेंट डाला जाता है तो उसको मोनेटाइज किया जा सकता है। जिसके जरिए वीडियो पर एड आती है और पैसा मिलता है।

इन दिनों नितिन गडकरी दो दिन के दौरे पर निकले हैं। इस दौरान उन्होंने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का जायजा ले रे हैं। यह एक्सप्रेस-वे आने वाले 2-3 साल में बन कर तैयार हो जाएगा। जिसके जरिए महज 12 घंटों में बॉय रोड दिल्ली से मुंबई पहुंचा जा सकेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad