Advertisement

गुजरात में बोले पीएम मोदी, बिना प्रचार पर पैसा खर्च किये हमने किया विकास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने...
गुजरात में बोले पीएम मोदी, बिना प्रचार पर पैसा खर्च किये हमने किया विकास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने प्रचार पर पैसा बर्बाद किए बिना राज्य के तट पर कई बड़ी परियोजनाओं को लागू किया।
        
गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के भावनगर शहर में 6,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं को शुरू करने के बाद एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, मोदी ने यह भी कहा कि उन्होंने सौराष्ट्र नर्मदा अवतारन सिंचाई (SAUNI) योजना को लागू करके अपने आलोचकों को गलत साबित कर दिया है।
        
मोदी ने लोगों की एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा, "हमने यह सब काम बिना कोई शोर-शराबा किए या प्रचार पर पैसा बर्बाद किए बिना किया। हमारे लिए, सत्ता केवल लोगों की सेवा करने का एक साधन है।"
        
प्रधान मंत्री ने कहा, "मैंने सौनी योजना को लागू करके सभी को गलत साबित कर दिया है, जिसे कभी चुनाव केंद्रित घोषणा कहा जाता था। हम हमेशा अपने वादों पर टिके रहते हैं। हम (भाजपा) समाज के लिए जीते हैं।"
       
महत्वाकांक्षी SAUNI योजना की शुरुआत मोदी ने तब की थी जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे।  इस योजना का उद्देश्य नर्मदा नदी पर सरदार सरोवर बांध से बहने वाले बाढ़ के पानी को सूखा क्षेत्रों में बदलकर 115 प्रमुख बांधों को भरना है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement