Advertisement

दिल्ली आबकारी नीति मामला: भाजपा पर बरसे अरविंद केजरीवाल, कहा- पार्टी और उनके नेता हैं 'कट्टर ईमानदार'

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फ्रंट फूट पर आ गए हैं केंद्रीय...
दिल्ली आबकारी नीति मामला: भाजपा पर बरसे अरविंद केजरीवाल, कहा- पार्टी और उनके नेता हैं 'कट्टर ईमानदार'

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फ्रंट फूट पर आ गए हैं केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा पेश आरोप पत्र में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं आने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह और उनकी पार्टी के नेता ''कट्टर ईमानदार'' हैं। 

संवाददाताओ को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या वह भाजपा के किसी नेता के बारे में ऐसा कह सकती है। बता दें कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने शुक्रवार को सात आरोपियों के खिलाफ दिल्ली आबकारी नीति मामले में अपना पहला आरोप पत्र दायर किया। हालांकि, एजेंसी की प्राथमिकी में नामित दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया का नाम नहीं है।  

केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा, "आज मैं फक्र के साथ कह सकता हूं कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार हैं। उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि वह बताए कि उनकी पार्टी का कोई नेता कट्टर ईमानदार है या नहीं।" 

दिल्ली की राजनीति अभी अपने चरम पर है दोनों पार्टी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की बयानबाजी कर रही हैं। गौरतलब है कि भाजपा द्वारा आप नेताओं पर स्टिंग वीडियो जारी करने के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मतदाताओं को भाजपा के 10 वीडियो या उनकी पार्टी की 10 गारंटी में से किसी एक को चुनना होगा।

इस महीने की शुरुआत में, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए 10 गारंटी की घोषणा की थी, जिसमें शहर में तीन लैंडफिल साइटों को साफ करना और आवारा पशुओं के खतरे को समाप्त करना शामिल था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad