Advertisement

यूपी कांग्रेस का तंज- यूपी में होते सोनू सूद तो जेल में डाल देती योगी सरकार

कोरोना वायरस संकट के बीच पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन की वजह से फंसे मजदूरों...
यूपी कांग्रेस का तंज- यूपी में होते सोनू सूद तो जेल में डाल देती योगी सरकार

कोरोना वायरस संकट के बीच पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन की वजह से फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने में उनकी हरसंभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर 'घर भेजो' मुहिम चला रहे हैं। इस बीच उन्हें लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। यूपी कांग्रेस की ओर से योगी सरकार पर तंज कसा गया है। ये तंज बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को लेकर कसा है, जिसमें कहा है कि अगर सोनू यूपी में होते तो योगी सरकार उन्हें जेल भेज देती।

यूपी कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा, ‘शुक्र मनाइए कि सोनू सूद जी महाराष्ट्र में नेक काम कर हजारों यूपी के लोगों को मदद कर रहे हैं। यूपी में होते तो यूपी सरकार पहले बसों को स्कूटर बोलती, फिर उनकी फिटनेस का अड़ंगा अटकाती और फिर सोनू सूद को जेल में डाल देती। योगी सरकार नेक कार्य/सेवा कार्य करने पर जेल भेजती है।’ 

बता दें कि सोनू सूद के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग उन्हें सुपरहीरो तक कह रहे हैं। उनकी मदद के जरिए घर पहुंचे लोगों ने उन्हें रियल हीरो बताया है।

 

 

दरअसल, सोनू की सक्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर जो भी उनसे संपर्क कर गुहार लगा रहे हैं सोनू खुद उन्हें जवाब देकर मदद का भरोसा दे रहे हैं। इन दिनों सोनू का ट्विटर अकाउंट ऐसे ही संदेशों से भरा पड़ा है। सोनू ने खुद भी यह बात जाहिर की है कि उन्हें हजारों की संख्या में मदद के लिए संदेश आ रहे हैं। सोनू ने किसी को भी निराश नहीं किया है।

यूपी सरकार और कांग्रेस के बीच जारी है जंग

बता दें कि पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को लेकर योगी सरकार और कांग्रेस में जंग चल रही है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच ट्विटर वॉर जारी है। प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से यूपी बॉर्डर पर फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए एक हजार बसों का प्रबंध किया गया, लेकिन यूपी सरकार के साथ लंबी चर्चा के बाद इनका इस्तेमाल नहीं हो पाया और बसें खाली ही वापस चली गईं। तभी से यूपी कांग्रेस और यूपी सरकार में आर-पार की जंग जारी है।

बीते दिनों प्रियंका गांधी की ओर से एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधा और टेस्टिंग पर सवाल खड़े किए गए। प्रियंका ने योगी के उस बयान को निशाने पर लिया, जिसमें यूपी सीएम ने कहा था कि महाराष्ट्र-दिल्ली से आने वाले अधिकतर मजदूरों में कोरोना का संक्रमण है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement