The News Scroll 24 October 2020  Last Updated at 9:03 pm | स्रोत : वार्ता

फोटो कैप्शन.दूसरा सेट

नयी दिल्ली 24 अक्टूबर (वार्ता) दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार शनिवार को दिल्ली में प्याज, टमाटर, तथा अन्य जरूरी सामानों के दामों को रोक पाने में विफल रहने को लेकर भाजपा तथा आप सरकार के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरना देते हुए ।

फोटो यूएनआई-डीके1 यू श्रीनगर 24 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूख अब्दुल्ला शनिवार को अपने आवास पर गुपकर घोषणा पत्र के मुद्दे पर सहयोगी पार्टियों के नेताओं के साथ बैठक करते हुए।

फोटो यूएनआई-एसआरएन-4यू श्रीनगर 24 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय सैनिकों द्वारा शनिवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा पर मार गिराये गए क्वाडकॉप्टर (ड्रोन) की तस्वीर।

फोटो यूएनआई-6यू लखनऊ 24 अक्टूबर (वार्ता) लखनऊ में शनिवार को विजयादर्शी की पूर्व संध्या पर रावण, कुंभकरण तथा मेघनात के पुतलों की बिक्री करते दुकानदार।

फोटो यूएनआई-एलकेडब्ल्यूपीसी 7 यू हुर्गाडा 24 अक्टूबर (वार्ता) अभिनेत्री तारा इमाद शुक्रवार को मिस्र के हुर्गाडा में एल गौना फिल्म महोत्सव के दौरान तस्वीर खींचवाती हुयीं।

फोटो यूएनआई/शिन्हुआ-11 एफ रिगा 22 अक्टूबर (वार्ता) लातविया के रिगा स्थित प्राणी उद्यान में शुक्रवार को चैंपियनशिप फॉर द बिगेस्ट कद्दू ’के विजेताओं की तस्वीर।

फोटो यूएनआई/शिन्हुआ-14 एफ कोलकाता 24 अक्टूर (वार्ता) शनिवार को कोलकाता में महाअष्टमी के मौके पर एक मंदिर के सामने प्रार्थना करती हुयी एक महिला।

फोटो यूएनआई-सीएएल-15यू ब्रासीलिया 23 अक्टूबर (शिन्हुआ) ब्राजील की राजधानी ब्रासीलिया में शुक्रवार को एविएटर डे और ब्राजील के वायु सेना दिवस के मौके पर एफ-39 ग्रिपेन विमान से सामने खड़े हुए ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो की तस्वीर।

फोटो यूएनआई/शिन्हुआ-16 एफ आगरतला 24 अक्टूबर (वार्ता) अगरतला में शनिवार को एक बालिका को कुमारी पूजा के लिए तैयार करते श्रद्धालु।

फोटो यूएनआई-23 यू तिरुवनंतपुरम 24 (वार्ता) तिरुवनंतपुरम के मानवीयम विधि में कलाकार एव चित्रकार शनिवार को कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनने, सामाजिक दूरी और हाथ धोने के महत्व के प्रति लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए भित्तिचित्र बनाते हुए।

फोटो यूएनआई-25यू संतोष.संजय वार्ता


Disclaimer :- This story has not been edited by Outlook staff and is auto-generated from news agency feeds. Source: Varta