Advertisement

‘थप्पड़’ पर शिवराज बोले, ‘सुरक्षा में लगे लोग जनता को मिलने से रोकते हैं तो मैं उन्हें रोकता हूं’

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सुरक्षाकर्मी को...
‘थप्पड़’ पर शिवराज बोले, ‘सुरक्षा में लगे लोग जनता को मिलने से रोकते हैं तो मैं उन्हें रोकता हूं’

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहै हैं।  इस वीडियो को लेकर कांग्रेस शिवराज पर हमलावर हो गई है और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रही है। वहीं भाजपा के नेता और मंत्री सीएम के बचाव में अलग-अलग बयान देते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच शिवराज ने मीडिया को अपनी सफाई दी है।

एनडीटीवी के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, “मैं 18 घंटे काम करता हूं, शरीर में आज भी कई नट बोल्ट कसे हैं। जब मेरी सुरक्षा में लगे लोग जनता को मिलने से रोकते हैं तो मैं उन्हें रोकता हूं क्योंकि जनता से मिले बिना मैं नहीं रह सकता।”

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सूबे के विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने कहा, "हम मांग करते हैं कि चौहान को धारा 353 (एक सरकारी कर्मचारी को उसका कर्तव्य करने से रोकना) के तहत अपने सुरक्षाकर्मियों को मारने के लिए मुकदमा किया जाना चाहिए।"

सिंह ने कहा कि सत्ता ने मुख्यमंत्री को "अंधा कर दिया"

जबकि भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. हितेश बाजपेई ने कहा कि घटना की गलत तरीके से व्याख्या की जा रही है।

उन्होंने कहा, "चौहान के चारों ओर एक विशाल भीड़ थी और सुरक्षाकर्मियों ने दो बार मुख्यमंत्री के घायल पैर पर कदम रखा। उन्होंने त्वरित मानवीय प्रतिक्रिया के तहत स्वयं की रक्षा के लिए ऐसा किया। उनका उद्देश्य किसी को चोट पहुंचाना नहीं था।"

बता दें कि यह मामला मध्य प्रदेश में धार जिले के सरदारपुर में निकाय चुनाव के दौरान रोड शो का बताया जा रहा है, जहां मोबाइल से ली गई तस्वीरों में भीड़ के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिखे और अचानक वो एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारते, धक्का देते नजर आए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement