Advertisement

वाघेला का कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना, कहा- हाई कमांड ने पार्टी को खत्म करने की सुपारी ले रखी है

गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता शंकर सिंह वाघेला ने शनिवार कांग्रेस छोड़ने के संकेत दिए हैं।
वाघेला का कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना, कहा- हाई कमांड ने पार्टी को खत्म करने की सुपारी ले रखी है

गांधीनगर में 3000 से ज्यादा समर्थकों की एक सभा को संबोधित करते हुए वाघेला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की प्रति उनकी वफादारी पूरी हो गई है। वाघेला ने कहा, “पार्टी में कुछ लोग हैं जो मुझे बाहर करने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। मैंने राहुल गांधी से कहा है कि वे लोग जो मुझे पार्टी से बाहर करना चाहते हैं, पूरे शहर में 'बापू फॉर सीएम' के पोस्टर लगा रहे हैं। बहुत हो गया। मैंने अपनी निराशा को बताने के लिए आपको फोन किया था।”

वाघेला ने कहा, “2004 में जब मुझे यूपीए सरकार में मंत्री बनाया गया, तब सोनिया गांधी ने मुझ पर बीजेपी और आरएसएस का बैंकग्राउंड होने के बावजूद भरोसा किया। इसके बदले में मैंने पूरी वफादारी का वादा किया था। हालांकि इस बार जब हाल ही में हम दिल्ली में मिले, तो मैंने उन्हें बता दिया कि मेरी प्रतिबद्धता का समय पूरा हो गया है।”

शीर्ष नेतृत्व पर किया हमला

वाघेला ने शीर्ष नेतृत्व पर जमकर हमला किया। और कहा कि नेतृत्व अपनी गलतियों से सीखना ही नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि हाई कमांड ने कांग्रेस को खत्म करने के लिए बीजेपी से सुपारी ले रखी है। हाई कमांड को सही वक्त पर सही फैसला लेना चाहिए ताकि उम्मीदवार और कार्यकर्ता को चुनाव के लिए तैयारी करने का पूरा समय मिल सके।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad