Advertisement

त्रिपुरा भाजपा में गतिरोध जारी, असंतुष्ट विधायकों ने नड्डा के साथ बैठक की

त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जारी गतिरोध के बीच चार असंतुष्ट विधायकों ने पार्टी के...
त्रिपुरा भाजपा में गतिरोध जारी, असंतुष्ट विधायकों ने नड्डा के साथ बैठक की

त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जारी गतिरोध के बीच चार असंतुष्ट विधायकों ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ बैठक की है। भाजपा नेताओं ने मंगलवार रात यहां भाजपा मुख्यालय में श्री नड्डा से मुलाकात की।

त्रिपुरा में भाजपा और आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं के अलावा राज्य के दो मंत्रियों समेत 25 भाजपा विधायकों ने मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। इन सब ने श्री देव पर पार्टी और सरकार में प्रशासन में निरंकुशता एवं प्रतिशोधात्मक रवैया रखने का आरोप लगाते हुये उन्हें हटाने की मांग तेज कर दी है।

इस बीच भाजपा विधायक सुशांत चौधरी ने कहा कि श्री नड्डा के साथ मुलाकात के दौरान उनके अवाला भाजपा नेता एवं विधायक रामप्रसाद पाल, आशीष साहा और परीमल देववर्मा भी थे। श्री नड्डा के साथ एक घंटे तक बैठक चली और उन्हें राज्य में भाजपा की मौजूदा स्थिति और सरकार के कामकाज के संबंध में जानकारी दी गई।

चौधरी ने कहा, “हमने किसी को भी किसी पद से हटाने की मांग नहीं की है। हम पार्टी को मजबूत करने, स्थिर सरकार सुनिश्चित करने और सरकार के खिलाफ जनता की नाराजगी कम करने के लिए जन-समर्थक शासन के अलावा कुछ और नहीं चाहते हैं। श्री नड्डा जी और पार्टी के दो अन्य शीर्ष नेताओं ने धैर्यपूर्वक हमारी बातें सुनीं और पार्टी के लिए चिंता करने को लेकर हमारी सराहना भी की।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad