Advertisement

शाहनवाज-सहनी ने दाखिल किया विधान परिषद का नामांकन, मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा- जल्द होगा कैबिनेट विस्तार

बिहार विधान परिषद की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के...
शाहनवाज-सहनी ने दाखिल किया विधान परिषद का नामांकन, मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा- जल्द होगा कैबिनेट विस्तार

बिहार विधान परिषद की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार सैयद शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दोनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में पटना के प्रमंडलीय आयुक्त के समक्ष अपनी नामजदगी का पर्चा भरा। मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

मुख्यमंत्री के अलावे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी समेत बीजेपी-जेडीयू के कई नेता नामांकन के इस कार्यक्रम में मौजूद रहे। नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में नीतीश कुमार ने कहा कि राजग के चारों घटक दल मिलजुल कर काम कर रहे हैं। सभी दल एकजुट होकर सरकार का सहयोग कर रहे हैं। बिहार विधान परिषद के उपनिर्वाचन के लिए सैयद शाहनवाज हुसैन एवं मुकेश सहनी को राजग का उम्मीदवार बनाया गया है। इसके लिए मैं इन दोनों को विशेषतौर पर बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि हम सब एकजुटता के साथ काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही होगा।

नामांकन के बाद शाहनवाज हुसैन पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे बड़े भाई की भूमिका में रहे हैं। हम बिहार के हैं, हमारा बिहार से जुड़ाव न कभी कम हुआ है और न कभी होगा। हम बाहर कब गए थे जो वापस हुए हैं। नीतीश कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि हम सब लोग नीतीश जी के साथ मिलकर के ही तो काम कर रहे हैं।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व ने हमें सुशील मोदी के इस्तीफे से खाली हुई सीट के लिए उम्मीदवार बनाया है। वहीं मुकेश सहनी ने शॉट टर्म वाली सीट मिलने पर कहा कि कोई नाराजगी नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement