Advertisement

कोरोना को समाप्त करने के लिए दिन में 5 बार करें 'हनुमान चालीसा' का पाठ: भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

देश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या का 13.5 लाख के...
कोरोना को समाप्त करने के लिए दिन में 5 बार करें 'हनुमान चालीसा' का पाठ: भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

देश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या का 13.5 लाख के करीब पहुंच गई है। इस बीच, भाजपा की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना को समाप्त करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने का आग्रह किया है।

भाजपा सांसद ने शनिवार को लोगों से 5 अगस्त तक दिन में पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कहा है। उनका मानना है कि इससे कोरोना महामारी दुनिया से खत्म हो जाएगी।

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन 5 अगस्त होना है। इस समय भूमि पूजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है।

भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट किया, "आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें। आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें। 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।"

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार  कोरोना को फैलने से रोकने के लिए कोशिश कर रही है। इसी के तहत, भोपाल में 4 अगस्त तक के लिए लॉकडाउन किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "जब लोग... देशभर में हिंदू एक स्वर में 'हनुमान चालीस' का पाठ करेंगे तो यह निश्चित रूप से काम करेगा और हम कोरोना वायरस से मुक्त होंगे... ये भगवान राम से आपकी प्रार्थना होगी।" 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad