Advertisement

फिल्म अभिनेता रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, नहीं करेंगे किसी पार्टी का समर्थन

दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है।  साथ ही...
फिल्म अभिनेता रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, नहीं करेंगे किसी पार्टी का समर्थन

दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है।  साथ ही उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फिल्म अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने आगामी लोकसभा में चुनाव चड़ने से इनकार करते हुए कहा है कि हमारा लक्ष्य लोकसभा चुनाव नहीं बल्कि विधानसभा का चुनाव है। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी प्रोपेगेंडा के लिए उनकी तस्वीर या पार्टी के प्रतीक का से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। रजनीकांत ने रजनी मक्कल मंदरम (रजनी पीपल्स फोरम) पार्टी के लिए कहा कि वह तमिलनाडु राज्य में अगले विधानसभा चुनावों में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

31 दिसंबर को किया था पार्टी का ऐलान

गौरतलब है कि 2017 के आखिरी दिन यानि 31 दिसंबर को रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान किया था। रजनी ने कहा है कि वे अगले चुनाव में हर सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे। सियासत में एंट्री का ऐलान करने के बाद रजनीकांत ने कहा कि मेरा राजनीति में आना तय है। मैं अब राजनीति में आ रहा हूं। यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है। रजनीकांत ने कहा है कि मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास। राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है। सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं। अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा।

तमिलनाडु को चाहिए साफ-सुथरी राजनीति

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने के ऐलान के 24 घंटे के भीतर ही अपनी पार्टी का लोगो भी जारी कर दिया था। नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया।

रजनीकांत ने नए साल के पहले दिन धमाकेदार अंदाज में वेबसाइट और लोगो लांच किया। रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की। एक मिनट 14 सेकेंड के वीडियो में रजनी ने लोगों से तमिलनाडु की राजनीति से गंदगी साफ करने की अपील करते हुए उन्हें वेबसाइट और एप पर रजिस्टर करने को कहा। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग अब साफ-सुथरी राजनीति चाहते हैं।

दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय अभिनेता

67 साल के इस अभिनेता के दक्षिण भारत में कई चाहने वाले हैं। वह दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय के अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फिल्में 2.0 और काला सिनेमाघरों में उतरने वाली हैं। उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा था, 'मैं राजनीति में 1996 से हूं। मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं राजनीति में एंट्री कर रहा हूं।'

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement