Advertisement

रविशंकर प्रसाद का आरोप, संसद में और संसद से बाहर झूठ बोल रहे हैं राहुल गांधी

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला किया है।...
रविशंकर प्रसाद का आरोप, संसद में और संसद से बाहर झूठ बोल रहे हैं राहुल गांधी

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला किया है। उन्होंने सोमवार को नई दिल्ली में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राफेल हताश हो गए हैं और इसी हताशा के क्रम में वह झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी राफेल विमान सौदे को लेकर संसद में और संसद के बाहर लगातार झूठ बोल रहे हैं।

उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने झूठे प्रचार के क्रम में देश हित की कितनी अनदेखी करेंगे। वह फ्रांस के राष्ट्रपति को लेकर भी झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष को विदेश नीति और देश की सामरिक रणनीति को समझने की जरूरत है।

प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने आज भी झूठ बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने  कहा कि मैंने संसद में देश को समझाया का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल सौदे में भ्रष्टाचार किया। उन्हें फ्रांस के राष्ट्रपति ने बताया था कि विमान के कीमत बताना सीक्रेट पैक्ट में नहीं आता। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल के संसद में यह बयान देते ही फ्रांस की सरकार की ओर से बयान आया जिस में इस बात को गलत बताया गया। ऐसा पहली बार हुआ था कि संसद में दिए गए किसी बयान को फ्रांस सरकार ने गलत बताया हो।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से बहस करने की क्षमता नहीं है। जब वह संसद में बोले तो कोई भूंकप नहीं आया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने चार साल में सारे फैसले ईमानदारी और पारदर्शिता से लिया है। ये पूरा देश जानता है। राफेल डील भी पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के किया गया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राफेल विमान की कीमत यूपीए सरकार के दौरान हुए समझौते की तुलना में नौ फीसदी कम है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad