Advertisement

कोरोना के बढ़ते मामलों पर राहुल गांधी का तंज- '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'

देशभर में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। covid19india.org के अनुसार, भारत में कोरोना वायरस के...
कोरोना के बढ़ते मामलों पर राहुल गांधी का तंज- '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'

देशभर में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। covid19india.org के अनुसार, भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 20 लाख को पार कर गई है। इसी को लेकर शुक्रवार सुबह कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'।

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने 17 जुलाई को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि "10,00,000 का आंकड़ा पार हो गया। इसी तेजी से कोविड-19 फैला तो 10 अगस्त तक देश में 20,00,000 से ज्यादा संक्रमित होंगे। सरकार को महामारी रोकने के लिए ठोस, नियोजित कदम उठाने चाहिए।"

शुक्रवार सुबह उसी 17 जुलाई वाले ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर राहुल गांधी ने निशाना साधा है। राहुल ने जब ये ट्वीट किया था तब देश में कोरोना मामलों का आंकड़ा 10 लाख को पार किया था। अब राहुल गांधी की बात सही साबित हुई और 10 अगस्त से पहले ही यानी सात अगस्त को ही कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 20 लाख को पार कर गया है।

गौरतलब है कि देश में अब कोरोना वायरस के प्रसार की रफ्तार काफी तेज हो गई है और  आज नौवां दिन है जब लगातार 50 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। वेबसाइट के अनुसार पिछले 24 घंटे में 62 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 20.25 लाख पहुंच गई है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement