Advertisement

बस मोदी-मोदी करो, तभी हिंदू माने जाओगेः सुरजेवाला

कांग्रेस पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर वार...
बस मोदी-मोदी करो, तभी हिंदू माने जाओगेः सुरजेवाला

कांग्रेस पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार का ध्यान रोजगार, शिक्षा, विकास जैसे मुद्दों पर नहीं है। कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि सरकार से रोजगार मत मांगो, शिक्षा मत मांगो, विकास मत मांगो और महंगाई पर न बोलो। सुरजेवाला ने कहाकि बस मोदी-मोदी करो तभी हिंदू माने जाओगे।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने गांधी और मोदी उपनाम को लेकर सरकार को घेरा। सुरजेवाला ने कहा कि 70 सालों में हमने ‘गांधी’ दिए और उन्होंने 'मोदी'। फर्क इतना है कि हमारे 'शहीद' हुए और उनके ‘फरार ’।

मध्य प्रदेश से कांग्रेस के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मोदी जी अपने चाय बेचने की उपलब्धि ऐसे बताते हैं जैसे इनकी चाय पीकर ही देश आजाद हुआ?  यह अलग बात है अभी तक किसी ने कहा नहीं कि मैंने मोदी जी के हाथ की चाय पी!

दूसरी ओर, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायटल ने कहा कि जब भी भाजपा खतरे में आती है झट से एक पाकिस्तानी नारे वाला वीडियो सामने आ जाता है, भक्त फ़िर भक्ति में लीन हो जाता है!! एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सवाल किया कि जिस व्यक्ति को तीन का पहाड़ा न मालूम हो, ऐसा व्यक्ति देश की जीडीपी और जीएसटी के आंकड़े कैसे निकालता है?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad