Advertisement

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

जम्मू-कश्मीर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने गुरुवार को कहा कि उन्हें जान से मारने की...
जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

जम्मू-कश्मीर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने गुरुवार को कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह की धमकी पाकिस्तान से फोन पर दी जा रही। भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल समेत संबंधित अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है।

रवींद्र रैना ने पाकिस्तान को कायर लोगों का देश बताते हुए समाचार एजेंसी एएनआइ से कहा कि उनके पास धमकी भरे कॉल लाहौर, कराची, रावपिंडी और मुजफ्फराबाद से कई साल से आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह की धमकी पाकिस्तान के विरोध में नारे लगाने के कारण दी जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में राज्यपाल शासन लगाए जाने के बाद इस तरह के कॉल की संख्या बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि  यहां तक कि गुरुवार को जम्मू में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद भी उनके पास कराची से कॉल आया।

रैना ने कहा कि एक बार एक आतंकी उन्हें धमकी देते हुए कहा कि उनका भी वही हाल किया जाएगा जैसा पत्रकार शुजात बुखारी का किया गया है। रवींद्र रैना को हाल ही में जम्मू-कश्मीर का पार्टी अध्यक्ष बनाया था। वह नौशेरा सीट से विधायक हैं।

      

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad