Advertisement

पीएनबी घोटाले पर राहुल की चुटकी, समझाया घोटालेबाजों के भगाने का फॉर्मूला

पंजाब नेशनल बैंक फर्जीवाड़ा मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार केंद्र की बीजेपी...
पीएनबी घोटाले पर राहुल की चुटकी, समझाया घोटालेबाजों के भगाने का फॉर्मूला

पंजाब नेशनल बैंक फर्जीवाड़ा मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार केंद्र की बीजेपी सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है।

शुक्रवार को राहुल गांधी ने एक फॉर्मूला बनाकर लिखा है- 'घोटालेबाजों के भागने का फॉर्मूला- ल(मो)+नी(मो)----> भा(गो)'। इन दोनों के ऊपर राहुल ने 'न(मो)' लिखा था। इस ट्वीट के जरिए राहुल ने एक तीर से दो निशाने साधे। राहुल ने इशारों में ललित मोदी के देश छोड़कर भागने और फिर नीरव मोदी के मामले पर हमला किया है।


बता दें कि इससे पहले ये मामला सामने आने के बाद राहुल ने लिखा था, 'नीरव मोदी के जरिए भारत को लूटने का गाइड, 1- पीएम मोदी को गले लगाओ, 2- उनके साथ दावोस में दिखें। उस प्रभाव का उपयोग कर A)- 12,000 करोड़ रुपए चुराओ B)- माल्या की तरह देश छोड़कर भाग जाओ।'

गुरुवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस दौरान सरकार सिर्फ मुंह देखती रह गई। वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने इसे #ModiScam बताया है।

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि क्या ललित मोदी और विजय माल्या की तरह ही किसी ने सरकार के अंदर से नीरव मोदी को भागने में सहायता की? सुरजेवाला ने पूछा है कि क्या यह नियम बन गया है कि पब्लिक का पैसा लेकर लोगों को भागने दिया जाएगा? कौन दोषी है?

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement