Advertisement

10 Year Challenge के जरिए शशि थरूर का भाजपा पर हमला, दिखाई राम मंदिर की ऐसी तस्वीर

इन दिनों इंटरनेट पर '10 Year Challenge' खूब वायरल हो रहा है। दुनियाभर के लोग साल 2009 और 2019 की फोटो पोस्ट कर रहे हैं।...
10 Year Challenge के जरिए शशि थरूर का भाजपा पर हमला, दिखाई राम मंदिर की ऐसी तस्वीर

इन दिनों इंटरनेट पर '10 Year Challenge' खूब वायरल हो रहा है। दुनियाभर के लोग साल 2009 और 2019 की फोटो पोस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स, स्पोर्ट्स स्टार्स से लेकर राजनेता तक पुरानी तस्वीरें डाल रहे हैं। इस चैलेंज के जरिए राजनेता अपने विरोधियों पर वार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने भी ‘10 Year Challenge’ के जरिए भाजपा पर हमला बोला है।

'10 Year Challenge' कांग्रेस का भाजपा पर हमला

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें राम मंदिर के पत्थर की तस्वीर लगाई है और बताया है कि 2009 में भी ऐसा था और 2019 में भी पत्थर वहीं के वहीं रखे हुए हैं। वहीं दूसरी फोटो में थरूर ने बीजेपी हेडक्वार्टर की 2009 की तस्वीर पोस्ट की और 2019 के बीजेपी हेडक्वार्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताने की कोशिश की है कि बीजेपी हेडक्वार्टर को इन सालों में भव्य करवा लिया गया है। लेकिन राम मंदिर पर कुछ नहीं किया गया। थरूर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

 


 

2019 का ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया 10 Year Challenge’

साल 2019 के शुरुआत में ट्रेंडिंग टॉपिक तो यही है कि लोग 10 साल पहले कैसे दिखते थे और अब कैसे बदल गए हैं। इस वजह से लोगों को इन तस्वीरों को देखने में भी काफी अच्छा लग रहा है। नए साल की शुरुआत से ही ये ट्रेंड शुरू हो गया और देश-विदेश में सभी ऐसे ही तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

इन स्टार्स को भी भाया 10 Year Challenge’

इस चैलेंज के साथ लोग अपने 10 साल के अंतराल की तस्वीरों को पोस्ट कर रहे हैं। इस चैलेंज में न सिर्फ आप और हम भाग ले रहे हैं बल्कि कई बड़ी हस्तियों ने भी अपनी पुरानी और लेटेस्ट तस्वीरें एक साथ कोलाज करके इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर डाल रही हैं। इस चैलेंज में करण जौहर के अलावा सोनम कपूर, बिपाशा बसु, डेजी शाह, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, सोनू सूद, डियाना पेंटी, ईशा गुप्ता, श्रुति हासन, डब्बू रतनानी, अमृत्य खानविलकर, रजनीश दुग्गल, राजकुमार रॉव जैसे स्टार्स ने भी हिस्सा लेते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की।

दिलचस्प यह है कि इस चैलेंज के तहत लोग केवल अपनी तस्वीरें ही नहीं बल्कि कई अन्य चीजें की तुलना भी दर्शाने से पीछे नहीं हट रहे। साथ ही अलग-अलग मीम भी बन रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad