Advertisement

शाह बोले, ‘रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कराएगी भाजपा’

कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उनकी पार्टी रायबरेली को परिवारवाद...
शाह बोले, ‘रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कराएगी भाजपा’

कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उनकी पार्टी रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त करा, विकास के रास्ते पर ले जाएगी। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र में शनिवार को एक रैली में शाह ने कहा कि रायबरेली ने कांग्रेस के बड़े नेताओं को वोट दिया पर इसके बदले में उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ।

उऩ्होंने कहा, “रायबरेली ने आजादी के बाद से आज तक परिवारवाद देखा है, विकास नहीं। मैं यहां साफ तौर पर यह बताने आया हूं कि भाजपा इस क्षेत्र को परिवारवाद से मुक्त करा कर विकासवाद के रास्ते पर ले जाने का काम आज से ही शुरू करेगी।” शाह ने वादा किया कि वे रायबरेली को आदर्श निर्वाचन क्षेत्र और मॉडल जिला के रूप में विकसित करेंगे।

योगी सरकार बनने के बाद भागने लगे गुंडे

शाह ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी और ख़राब कानून-व्यवस्था के लिए जाना जाता था लेकिन योगी सरकार बनते ही यहां से गुंडों ने पलायन करना शुरू कर दिया है। हमारी सरकार बनने के बाद प्रदेश की कानून-व्यवस्था में बहुत सुधार आया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने लगभग सवा लाख किलोमीटर सड़कों को गड्ढामुक्त करने का काम किया है।

कांग्रेस ने किया हिंदू संस्कृति को बदनाम करने का पाप

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस पार्टी ने हिंदू संस्कृति को पूरे विश्व में बदनाम करने का घिनौना पाप किया है। इसके लिए लोग इसे माफ नहीं करेंगे। शाह ने कहा कि जिस प्रकार से मोदी सरकार ने जनहित के कार्य किए हैं, उससे देश के पिछड़े, गरीब, दलित और आदिवासी सभी वर्गों से लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ें है। उन्होंने कहा कि वह रायबरेली के लोगों को यह बताना चाहते हैं कि 2019 में भी मोदी सरकार भारी बहुमत से वापस लौटेगी। शाह ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा जीत हासिल करेगी और 15 मई के बाद उनकी पार्टी की 16 राज्यों में सरकार होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad