Advertisement

विधानसभा चुनावः राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना, "नफरत को हराने का सही मौका है"

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा है। अब इसको लेकर एक बार फिर...
विधानसभा चुनावः राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना,

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा है। अब इसको लेकर एक बार फिर राजनीतिक पारा गरमाया है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में नफरत को हराने का सही मौका है। उन्होंने ‘इलेक्शन 2022’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘नफ़रत को हराने का सही मौक़ा है।’ निर्वाचन आयोग ने पिछले शनिवार को पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के कार्यक्रमों की घोषणा की।

यूपी में विधानसभा चुनाव के तहत 10 फरवरी से लेकर सात मार्च तक सात चरणों में मतदान होगा, वहीं उत्तराखंड, पंजाब और गोवा में एक ही चरण में 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। मणिपुर में दो चरणों में 27 फरवरी और तीन मार्च को मतदान होगा। इन पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव की मतगणना 10 मार्च को होगी।

वहीं यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। साथ ही इमरान कांग्रेस को कमजोर पार्टी कहा है। इमरान ने कहा कि यूपी में सिर्फ भाजपा और बीजेपी के बीच लडाई है। उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को भी एक और झटका लगा है। बदायूं जिले के बिल्सी से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad