Advertisement

हरियाणा में भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह का वीडियो वायरल, चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के असंध विधानसभा से प्रत्याशी बख्शीश सिंह का वीडियो सोशल...
हरियाणा में भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह का वीडियो वायरल, चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के असंध विधानसभा से प्रत्याशी बख्शीश सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर आयोग ने कड़ा संज्ञान लिया है। भाजपा प्रत्याशी को आयोग ने नोटिस जारी कर दिया। वायरल वीडियो के बारे में मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वीडियो की प्रामाणिकता की जांच की जा रही है।

अग्रवाल ने कहा कि इस वीडियो संबंधी सूचना भारत निर्वाचन आयोग को दी जा चुकी है, जिस पर संज्ञान लेते हुए आयोग ने 1982 बैच के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी (रिटायर्ड) विनोद जुत्शी को असंध विधानसभा क्षेत्र में इस पूरे मामले की जांच के लिए स्पेशल ऑबजर्वर लगाया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में संबंधित प्रत्याशी को नोटिस जारी किया जा चुका है और कानून के अनुसार आगामी कारवाई की जाएगी।

बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के असंध विधानसभा से प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे कहते नजर आ रहे हैं, ‘ नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल की नजर बड़ी तेज है। जहां मर्जी वोट डाल दो निकलनी मोदी की ही है। बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है। क्योंकि अंदर ऐसा पुर्जा फिट किया हुआ है।’

विर्क वीडियो में कह रहे हैं कि पांच सीट की गलती 5 साल तक भुगतनी पड़ेगी। आप जहां वोट डालोगे, हमें वो भी पता लग जाएगा कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है। आप लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। भाजपा उम्मीदवार की इस बात पर लोग खूब तालियां बजाते सुनाई दे रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad