Advertisement

मुस्लिम देश से भी मोदी को जीत की बधाई

विधानसभा चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई प्रसिद्ध हस्तियों एवं विदेशी नेताओं ने बधाई दी जिनमें अबु धाबी के शहजादे और गायिका लता मंगेशकर शामिल हैं।
मुस्लिम देश से भी मोदी को जीत की बधाई

 

शहजादा शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने मोदी से बातचीत की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर लिखा कि अबु धाबी के शहजादे शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने चुनावी नतीजे को लेकर प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए उनसे बात की। मोदी को कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर ने भी जीत के लिए बधाई दी जिसपर मोदी ने उनका आभार जताया।

प्रधानमंत्री ने कहा, आपकी शुभकामनाओं के लिए आपका आभार। हार्पर ने ट्विटर पर लिखा था, नरेंद्र मोदी और भाजपा को उत्तर प्रदेश एवं राज्य चुनावों में निर्णायक जीत के लिए बधाई। साहसिक नेतृत्व जिसका भारतीयों ने समर्थन किया।

प्रधानमंत्री को बधाई देने वाली दूसरी हस्तियों में सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्री श्री रविशंकर शामिल हैं। प्रधानमंत्री ने इन सभी को धन्यवाद दिया।

लता ने ट्विटर पर लिखा, नमस्कार। आदरणीय नरेंद्र मोदीजी, अमित शाहजी और भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को शानदार जीत की बहुत बधाई।

मोदी ने इसके जवाब में लिखा, लता दीदी, आपकी शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद। हमेशा की तरह, आपकी शुभकामनाएं बहुत महत्व रखती हैं। नवाजुद्दीन ने ट्वीट किया, नरेंद्र मोदीजी को इस महाजीत के लिए बधाई। प्रधानमंत्री ने जवाब में लिखा, आपका बहुत बहुत शुक्रिया।

श्री श्री रविशंकर ने लिखा, नरेंद्र मोदी, अमित शाह को राज्य चुनाव में जीत पर बधाई। जनादेश के साथ सुशासन की एक बड़ी जिम्मेदारी आती है। इसपर प्रधानमंत्री ने लिखा, श्री श्री जी का शुक्रिया। हमारा पूरा समय एवं ऊर्जा पूरी तरह जन आकांक्षाओं को पूरा करने में समर्पित है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement