Advertisement

ब्रिटिश शाही परिवार में होता है रंगभेद, प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन का खुलासा; बोलीं- बेटे के रंग को लेकर थी दिक्कतें

रविवार को ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया...
ब्रिटिश शाही परिवार में होता है रंगभेद, प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन का खुलासा; बोलीं- बेटे के रंग को लेकर थी दिक्कतें

रविवार को ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है। टीवी इंटरव्यू में खुलासा करते हुए मेगन ने बताया है कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस नहीं बनाना चाहता था, क्योंकि उसके जन्म से पहले उन्हें डर था कि कहीं उसका रंग ब्लैक ना हो। 

ये बातें मेगन ने मशहूर टीवी पर्सनैलिटी ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में कही। आर्ची के जन्म से पहले शाही परिवार ने प्रिंस हैरी से इस बारे में बातचीत की थी, जो उनके लिए काफी बुरा था। मेगन ने इस इंटरव्यू में उस शख्स का नाम नहीं बताया है जिसने इस बात का डर जताया था।

भास्कर के मुताबिक मेगन ने खुलासा किया कि शाही परिवार से जुड़ने के बाद उनकी आजादी काफी कम हो गई थी। उन्हें दोस्तों के साथ लंच पर जाने की भी इजाजत नहीं थी, क्योंकि उन्हें मीडिया में काफी ज्यादा कवर किया जाता था। आगे मेगन ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी आया था जब वो पूरी तरह से टूट गईं थी। यहां तक की मेगन सुसाइड करना चाहती थी। जीना नहीं चाहती थीं।

प्रिंस हैरी के साथ शादी से पहले केट मिडलटन ने उन्हें रुला दिया था। केट प्रिंस विलियम्स की पत्नी हैं। मेगन का कहना है कि हैरी और उनकी शादी से पहले केट किसी चीज को लेकर खफा थीं, जो शादी में इस्तेमाल होने वाली थी। उस वक्त हालात काफी बुरे हो चले थे।

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पोते हैरी और मेगन ने पिछले साल मार्च में फ्रंटलाइन रॉयल ड्यूटी छोड़ दी थी और अब कैलिफोर्निया में रहते हैं। पिछले साल जनवरी में ही दोनों ने ड्यूक ऑफ ससेक्स और डचेस ऑफ ससेक्स की शाही उपाधि को छोड़ने की घोषणा की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad