Advertisement

इलाहाबाद हाईकोर्ट परिसर में साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की पिटाई, पुलिस कर रही इनकार

इलाहाबाद हाइकोर्ट परिसर में बरेली के विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की...
इलाहाबाद हाईकोर्ट परिसर में साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की पिटाई, पुलिस कर रही इनकार

इलाहाबाद हाइकोर्ट परिसर में बरेली के विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की पिटाई की गई है। मामले में अजितेश के वकील ने हाईकोर्ट परिसर में अजितेश के साथ मारपीट की पुष्टि की है। उन्होंने यह भी बताया कि हाईकोर्ट ने पुलिस को साक्षी और अजितेश को सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। जबकि प्रयागराज पुलिस हाईकोर्ट परिसर में अजितेश की पिटाई की घटना से इनकार कर रही है।

जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की एकलपीठ में साक्षी-अजितेश मामले में सुनवाई पूरी हुई। कोर्ट ने साक्षी और अजितेश के शादी का सर्टिफिकेट देखा। उम्र की जांच के लिए शैक्षिक प्रमाणपत्रों की भी जांच की। प्रमाण पत्रों की जांच पड़ताल के बाद कोर्ट ने शादी को वैध बताया। हाईकोर्ट ने दंपति को सुरक्षा देने का आदेश दिया। कोर्ट से बाहर निकलने पर अजितेश के साथ मारपीट हुई। मारपीट के बाद कोर्ट ने साक्षी और अजितेश को कोर्ट में सुरक्षित बैठाया। मामले का स्वत संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने पुलिस अधिकारियों को तलब किया। कोर्ट ने कहा साक्षी-अजितेश की अर्जी पर सुरक्षा मुहैया कराएं। कोर्ट ने दोनों को बालिग बताते हुए कहा पति-पत्नी की तरह रह सकते हैं। कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच साक्षी-अजितेश सुरक्षित स्थान पर भेजे गए।

मामले में बरेली पुलिस को विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और अजितेश, उसके पिता, मामा और भाई रविवार को दिल्ली में मिले थे। पुलिस सुरक्षा में साक्षी और अजितेश प्रयागराज रवाना हुए थे। करीब पांच दिन पहले विधायक की बेटी ने अजितेश से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर शादी कर लेने की बात कहते हुए जान को खतरा बताया था। इस बहुचर्चित मामले के चलते पहले यह अफवाह फैल गई कि साक्षी और अजितेश का अपहरण हो गया है। बाद में दोनों के वकील ने आरोप लगाया कि पुलिस सुरक्षा के बावजूद अजितेश को कुछ लोगों ने पीटा, अजितेश को बचाने के लिए साक्षी उससे लिपट गई।

फतेहपुर में अपहृत युगल बरामद, अपहर्ता भी पकड़ा गया

प्रयागराज में इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट नंबर तीन ए के बाहर से काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी सवार लोगों ने बंदूक की नोक पर एक युवती व उसके साथी युवक का अपहरण कर लिया, जिससे उच्च न्यायालय परिसर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आनन-फानन में पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद शीशे पर चेयरमैन लिखी काले रंग की स्कार्पियो लावारिश हालत में बरामद हो गई। मामले में एसएसपी प्रयागराज का कहना है कि संदिग्ध वाहन को बरामद कर लिया गया है। साथ ही फतेहपुर पुलिस ने अपहृत युगल को बरामद कर लिया है और अपहर्ताओं को भी पकड़ लिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad