Advertisement

रेप के बदले रेप: बहन से हुआ था दुष्कर्म, 2 भाइयों ने आरोपी की नाबालिग बहन का किया गैंगरेप

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बदले की भावना से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां कथित तौर पर दो भाइयों...
रेप के बदले रेप: बहन से हुआ था दुष्कर्म, 2 भाइयों ने आरोपी की नाबालिग बहन का किया गैंगरेप

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बदले की भावना से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां कथित तौर पर दो भाइयों ने अपनी बहन से हुई दरिंदगी का बदला लेने के लिए आरोपी की नाबालिग बहन के साथ रेप किया।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पिछले दिन सुबह हुए सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत लेकर पीड़ित देर रात परिजनों के साथ गढ़ थाने पहुंची। यहां महिला पुलिसकर्मी के सामने बयान लेने के बाद मेडिकल चेकअप कराया गया। इसके बाद आरोपियों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि जिस नाबालिग बालिका ने दो लोगों पर दुष्कृत्य का आरोप लगाया है। वह आपस में सगे भाई हैं। साथ ही एक आरोपी नाबालिग है। जो घटना के बाद से फरार हैं। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

इधर, गैंगरेप के संबंध में एएसपी शिवकुमार वर्मा ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि 4 महीने पहले रेप की एक घटना के आरोपी की बहन ने पीड़िता के भाइयों पर सामूहिक दुष्कृत्य का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है

गढ़ थाना प्रभारी शिवचरण टेकाम के मुताबिक रविवार की सुबह लगभग 9 बजे पीड़िता अपने घर में अकेली थी। माता-पिता मजदूरी करने घर से दूर चले गए थे। इसी बीच सुबह दोनों भाई घर के भीतर आए। उन्होंने कमरे की कुंदी भीतर से बंदकर रेप किया। इसके बाद दोनों आरोपी घर से फरार हो गए। जब शाम को परिजन घर पहुंचे तो पीड़िता ने आप बीती सुनाई। इसके बाद पीड़ित माता-पिता के साथ गढ़ थाने पहुंची।

वहीं एसडीओपी शैलेन्द्र शर्मा की माने तो रविवार को पीड़िता के साथ दो सगे भाइयों ने बारी-बारी से दुष्कृत्य किया है। मामले का एक चौकाने वाला पक्ष यह है कि पीड़िता के भाई ने आरोपियों की बहन से 4 माह पहले दरिंदगी की थी। जिसकी रिपोर्ट गढ़ थाने में दर्ज थी। अब उसी घटना में रेप का बदला गैंगरेप से पीड़िता के सगे भाइयों ने आरोपी की बहन से लेने का आरोप है।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad