Advertisement

ओवैसी और लड़की का ऑडियो वायरल, बोलीं- बात मानोगे तो करूंगी गुलामी

दिल्ली में कुछ दिनों पहले ही बिहार के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन हो गया था। उनके लोग...
ओवैसी और लड़की का ऑडियो वायरल, बोलीं- बात मानोगे तो करूंगी गुलामी

दिल्ली में कुछ दिनों पहले ही बिहार के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन हो गया था। उनके लोग चाहते थे कि उनके शव सिवान लाया जाए। इस बीच सिवान से एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की शहाबुद्दीन के शव को सिवान लाने के लिए ओवैसी को कॉल कर गुहार लगा रही है। जिसके जवाब में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राजद को आड़े हाथों ले लिया, लड़की की बात भी नहीं सुनी और गुस्से में फोन काट दिया। हालांकि आउटलुक इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

वायरल ऑडियो में ओवैसी शहाबुद्दीन के गांव के फोन करने वाली लड़की को डांटने लगे। और गुस्से में कहा कि आप लालू को और तेजस्वी को फोन करिए। मैं शहाबुद्दीन भाई को जमाने से जानता हूं। ये तकलीफ उठाकर वहीं फोन करिए जिसकी गुलामी (राजद) आप लोग कर रहे हैं। करिए फोन तेजस्वी और लालू को।

लड़की ने जवाब दिया कि वे लोग कुछ नहीं कर रहे हैं। उसने कहा कि प्लीज हेल्प कीजिए। इसपर ओवैसी ने कहा कि आप काम मत सिखाइए। आपलोग जिसकी गुलामी कर रहे हैं उनकी कीजिए। तब लड़की ने कहा कि वे उनकी (ओवैसी) भी गुलामी करेंगे। इतना सुनते ही ओवैसी ने फोन काट दिया। 

बता दें शहाबुद्दीन के शव को सिवान लाने के लिए काफी प्रयास किए गए, लेकिन यह सफल नहीं हो पाया। बाद में दिल्ली के आईटीए कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement