Advertisement

तिहाड़ में चिदंबरम से मिले गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल

आईएनएक्स मीडिय मामले में गिरफ्तार, तिहाड़ जेल में रह रहे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से बुधवार सुबह...
तिहाड़ में चिदंबरम से मिले गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल

आईएनएक्स मीडिय मामले में गिरफ्तार, तिहाड़ जेल में रह रहे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से बुधवार सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल ने मुलाकात की। मुलाकात के वक्त चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे।

आज सुबह पहुंचे नेता

कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल बुधवार को सुबह तिहाड़ जेल पहुंचे। दोनों नेता आधे घंटे चिदंबरम के साथ रहे। तिहाड़ जेल के निदेशक जनरल संदीप गोयल ने बताया कि दोनों नेता चिदंबरम के बेटे कार्ति के साथ आए थे। कार्ति की यह पिता के साथ नियमित मुलाकात थी। दोनों नेता उनके साथ आए थे।

मौजूदा हालात पर हुई चर्चा

आधे घंटे चली मुलाकात में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई। बीते 16 सितंबर को पी.चिदंबरम का 74वां जन्मदिन था। कार्ति ने अपने पिता के जन्मदिन पर भावुक पत्र लिखा था। शिवगंगा से कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने लिखा था, 'प्रिय अप्पा, आज आप 74 साल के हो रहे हैं और कोई 56 इंच आपको रोक नहीं सकता। आप बेशक कभी भव्य समारोह के पक्षधर नहीं रहे हैं लेकिन आज देश में हर छोटी चीज का उत्सव मनाया जा रहा है। आपका जन्मदिन वैसा नहीं है जैसे आपका हमारे साथ होने पर होता। हम आपको याद कर रहे हैं। आपकी अनुपस्थिति हमारे लिए झटका है और हम चाहते हैं कि आप केक काटने के लिए घर आएं। लेकिन आज के समय में 74 का होना 100 दिनों के होने की तुलना में कुछ नहीं है।'

19 तक रहेंगे हिरासत में

आईएनएक्स मीडिया मनी लांड्रिंग मामले में चिदंबरम 19 सितंबर तक तिहाड़ में रहेंगे। राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें आईएनएक्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad