Advertisement

निशाने पर अंबानी परिवार: इस संगठन की धमकी, बचना है तो पैसे ट्रांसफर करो

महाराष्ट्र के मुंबई में सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध गाड़ी में मिले...
निशाने पर अंबानी परिवार: इस संगठन की धमकी, बचना है तो पैसे ट्रांसफर करो

महाराष्ट्र के मुंबई में सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध गाड़ी में मिले विस्फोटक का मामला धीरे-धीरे नया मोड़ लेता जा रहा है। आजतक की खबरों के अनुसार इस घटना की जिम्मेदारी जैश-उल हिंद नामक एक संगठन ने ली है। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले दिल्ली के इजरायल एम्बेसी के बाहर ब्लास्ट करने की भी जिम्मेदारी इसी संगठन ने ली है। इस संगठन की ओर से बिटकॉइन से पैसे की मांग की गई थी।

जैश-उल हिंद नाम के एक आतंकी संगठन ने एक मैसेज भेज कर इस मामले में जांच करने वाली एजेंसियों को चैलेंज किया है। उनके मैसेज में लिखा गया "रोक सकते हो तो रोक लो तुम कुछ नहीं कर पाए थे जब हमने तुम्हारी नाक के नीचे से दिल्ली में अटैक किया था। तुमने मोसाद के साथ हाथ मिलाया, लेकिन कुछ नहीं हुआ, तुम लोग बुरी तरह नाकामयाब रहे और आगे भी तुम लोगों को सफलता नहीं मिलेगी।" इस संदेश के आखरी में अंबानी के लिए लिखा था कि तुम्हें पता है तुम्हें क्या करना है। बस पैसे ट्रांसफर कर दो जिसके लिए तुम्हें पहले कहा गया था।

आपकों बता दें कि मुंबई में देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के पास 25 फरवरी को एक संदिग्ध गाड़ी मिली, जिसमें 20 जिलेटिन की छड़ें पाई गई थी। संदिग्ध गाड़ी से पुलिस ने एक चिट्ठी भी बरामद की, जिसमें अंबानी और उसके परिवार वालों को धमकी दी गई थी।

बताया जा रहा है कि संदिग्ध कार में विस्फोटक रखने वाले करीब 1 महीने से एंटीलिया की रेकी कर रहे थे। उन्होंने कई बार मुकेश अंबानी और परिवार वालो का पीछा भी किया। पुलिस द्वारा अब भी इस मामले की जांच चल रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad