Advertisement

अमेठी में राहुल गांधी ने की समीक्षा बैठक, बोले- नहीं छोड़ूंगा अमेठी, आता रहूंगा

लोकसभा चुनाव में हार के बाद बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पहले दौरे पर अमेठी...
अमेठी में राहुल गांधी ने की समीक्षा बैठक, बोले- नहीं छोड़ूंगा अमेठी, आता रहूंगा

लोकसभा चुनाव में हार के बाद बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पहले दौरे पर अमेठी पहुंचे। लखनऊ एयरपोर्ट से होते हुए सड़क के रास्ते गौरीगंज के चौक स्थित कांग्रेसी नेता स्व. डॉ गंगा प्रसाद गुप्ता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने उनके आवास पहुंचे। यहां उन्होंने परिवारी जनों से मुलाकात की। इसके बाद राहुल का काफिला निर्मला शैक्षिक संस्थान में पहुंचा। यहां राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। रिपोर्ट के मुताबिक, इस बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि वह अमेठी नहीं छोड़ेंगे। वह लगातार यहां आते रहेंगे। इसके साथ ही प्रियंका वाड्रा भी यहां आएंगी। कार्यकर्ताओं से कहा कि वह हार से निराशा न हो। क्षेत्र में जाकर पार्टी को मजबूत करें।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अब वह वायनाड से सांसद है, इसलिए ज्यादा समय उनको वहां देना होगा। फिर भी यहां के कार्यकर्तओं को जब उनकी जरूरत होगी तो वह हर समय खड़े रहेंगे।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अब ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स को धन्यवाद कहा है। इसके अलावा राहुल ने कहा है कि वो इस खुशी का जश्न अमेठी में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मनाएंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपने पहले अमेठी दौरे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज (बुधवार) को अपने पूर्व सांसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे।

ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोवर

अमेठी पहुंचने से पहले राहुल गांधी के अब ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। इसके लिए उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स को धन्यवाद कहा है। राहुल ने कहा था कि वो इस खुशी का जश्न अमेठी में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मनाएंगे। 

राहुल गांधी ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा, '10 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स- आप में से हर एक को धन्यवाद! मैं अमेठी में इसका जश्न मनाऊंगा, जहां मैं आज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिलूंगा।'

लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद 25 मई को कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी के इस ट्वीट को अब तक 13 हजार यूजर्स ने लिए लाइक किया है। इसके अलावा इस ट्वीट को 2000 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है जबकि 1700 से ज्यादा लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल ने ट्विटर पर बदला अपना प्रोफाइल

बता दें कि इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपना प्रोफाइल भी बदल लिया है। राहुल गांधी ने अब अपने प्रोफाइल में सिर्फ सदस्य कांग्रेस पार्टी और मेंबर ऑफ पार्लियामेंट लिखा है।

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता स्मृति ईरानी से 55 हजार वोटों के अंतर से हार गए थे। हालांकि केरल की वायनाड सीट उन्होंने भारी अंतर से जीती थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad