Advertisement

संसद की कैंटीन के खाने में निकली मकड़ी, लोकसभा अधिकारी बीमार

संसद की कैंटीन के खाने की तारीफ तो हम सभी ने सुनी है, लेकिन आज यहां के खाने में मकड़ी मिलने का मामला सामने आया है। इस खाने को खाने से लोकसभा के एक वरिष्ठ अधिकारी बीमार पड़ गए हैं।
संसद की कैंटीन के खाने में निकली मकड़ी, लोकसभा अधिकारी बीमार

मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा के एक अधिकारी श्रीनिवासन ने लंच टाइम में संसद की कैंटीन से खाना ऑर्डर किया था, जिसमें मकड़ी निकली। दरअसल, जिस दौरान उन्होंने खाने में मकड़ी देखी उससे पहले वो खाना शुरु कर चुके थे। श्रीनिवासन लोकसभा की रिपोर्टिंग ब्रांच में शीर्ष अधिकारी हैं। उन्होंने खाने में पोंगल और दही चावल ऑर्डर किया।

अधिकारी के मुताबिक, उन्होंने खाने के दो निवाले ही खाए होंगे कि उनकी तबीयत बिगडने लगी। उन्हें उल्टियां आने लगीं। तभी उनकी नजर प्लेट में पड़ी, जहां उन्हें खाने में मकड़ी दिखाई दी और वो अठकर खड़े हो गए। इस घटना के बाद अधिकारी ने तुरंत संसद की फूड मैनेजमेंट कमिटी के चेयरमैन एपी जितेंद्र रेड्डी को शिकायत की। शिकायत में अधिकारी ने लिखा है कि इस जहरीली दाल को खाने से उनकी तबियत खराब हो गई है। अधिकारी ने संसदीय मामलों के मंत्री (राज्य) एसएस अहलूवालिया से भी इस मामले की शिकायत की है।

गौरतलब है कि संसद की कैंटीन में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खाना खा चुके हैं। दो साल पहले पीएम मोदी ने सांसदों के साथ कैंटीन में खाना खाया था और खाने का 29 रुपए का बिल भी चुकाया था।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad