Advertisement

कोरोना वायरस के खतरे के बीच सौरव गांगुली ने पोस्ट की एक तस्वीर, डाला ये कैप्शन

दुनियाभर में फैल रहे कोरोना वायरस ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। इस खतरनाक वायरस की वजह से सभी लोग...
कोरोना वायरस के खतरे के बीच सौरव गांगुली ने पोस्ट की एक तस्वीर, डाला ये कैप्शन

दुनियाभर में फैल रहे कोरोना वायरस ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। इस खतरनाक वायरस की वजह से सभी लोग त्रस्त हैं। चीन के वुहान से फैली इस महामारी ने सिर्फ दो महीने के अंदर ही करीब आठ हजार लोगों की जान ले ली है तो वहीं दो लाख से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हैं। भारत में भी इस खतरनाक वायरस से तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 150 से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हैं। 

याद नहीं पिछली बार ऐसे कब बैठा था

 कोरोना वायरस के खतरे के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने लिखा, ‘कोरोना वायरस संक्रमण के डर के बीच में... शाम को पांच बजे लाउंज में बैठकर खुश हूं, याद नहीं पिछली बार ऐसे कब बैठा था।’

बीसीसीआई ने दफ्तर बंद कर घर से काम करने को कहा

कोरोना की वजह से बीसीसीआई ने अपने दफ्तर को बंद कर दिया है। इसके साथ ही कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा है। इसके अलावा आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है, आईपीएल का 13वां संस्करण पहले 29 मार्च से शुरू होने वाला था। इस खतरनाक वायरस की वजह से भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज स्थगित कर दी गई। इसके अलावा स्पोर्ट्स के कई सारे इवेंट रद्द और स्थगित कर दिए गए हैं।

भारत में अब तक 169 लोग हुए संक्रमित

गौरतलब है कि दुनिया के तकरीबन सभी बड़े-छोटे देश इस महामारी की चपेट में हैं और अब हर कोई इसके नियंत्रण की कोशिश में जुट गया है। कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण मरने वालों की संख्या लगभग 8000 हो गई है जबकि वैश्विक स्तर पर 2,00,000 के ज्यादा लोग इससे संक्रमित हुए हैं। भारत में अब तक 169 लोग संक्रमित हो चुके हैं और तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad