Advertisement

पति राज कुंद्रा के विवाद पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से अपने पति राज कुंद्रा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।...
पति राज कुंद्रा के विवाद पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से अपने पति राज कुंद्रा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से शिल्पा शेट्टी को लेकर कई सारी खबरें सामने आ रही थीं। जहां आज एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए इस केस को लेकर एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा है कि उनके बारे में लगातार कई सारी खबरें मीडिया में दिखाई जा रही हैं, जहां उन्हें लेकर कहीं सवाल हो रहे हैं तो कई लोग उन्हें और उनके परिवार को मिलकर ट्रोल भी कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब तक अपना पक्ष किसी के सामने नहीं रखा है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है, ”जिस वजह से जो लोग मीडिया में उनके को लेकर कई सारी बातें कर रहे हैं वो बहुत गलत कर रहे हैं, मैं किसी के सामने कुछ नहीं कहने वाली हैं, मुझे भारतीय न्यायपालिका और मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक एक मां होने के नाते अनुरोध करती हूं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें, आधी-अधूरी जानकारी की मदद से टिप्पणी करने से बचें”।

यहां पढ़ें शिल्पा शेट्टी ने क्या कहा-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad