Advertisement

शरद यादव ने कहा- 'मैं किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं बल्कि बिहार के लोगों के साथ हूं'

अपने गुट के नेताओं के साथ होने वाली बैठक को लेकर पटना पहुंच शरद यादव ने कहा कि वह किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं, बल्कि बिहार के लोगों के साथ हैं।
शरद यादव ने कहा- 'मैं किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं बल्कि बिहार के लोगों के साथ हूं'

पटना में अपने जन अदालत सम्मेलन के लिए कृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचे शरद यादव ने कहा,  'मैं किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं, बल्कि बिहार के लोगों के साथ हूं। बिहार के लोग दुखी हैं'। इसके साथ ही उन्होंने सम्मेलन में शामिल नेताओं से कहा कि जो भी मंच पर बोले आए वे किसी का नाम लिए बिना ही अपनी बात रखें।  

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन का पांच साल का वादा था, जनता ने हमें अमानत दी थी और घोषणा पत्र ईमान होता है।

 


बता दें कि शरद यादव ने पटना में शनिवार को साढ़े दस बजे शुरु हुई जद(यू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का बहिष्कार करने का फैसला लिया है। एएनआई के मुताबिक, शरद गुट बैठक का बहिष्कार करने के साथ ही इसके समानांतर अलग से अपनी बैठक करेगा। जद(यू) के बागी नेता शरद यादव पटना में श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित ‘जन अदालत’ कार्यक्रम के लिए पटना पहुंच चुके हैं। बागियों का नेतृत्व कर रहे शरद के साथ अली अनवर भी पटना पहुंचे हैं। यहां उनका स्वागत करने के लिए काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान शरद यादव जिंदाबाद के नारे भी लगे। 

श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में होने वाली बैठक में पार्टी महासचिव पद से हटाए गए अरुण श्रीवास्तव और पार्टी से निलंबित सांसद अली अनवर भी शामिल होंगे। अरुण श्रीवास्तव के मुताबिक, शरद यादव गुट ही असली जद(यू) हैं और पार्टी की 14 राज्य ईकाई उनके साथ है जिसमें से कुछ ने ‘साझा विरासत बचाओ सम्मेलन’ में हिस्सा भी लिया था।

जानकारी के मुताबिक, नीतीश को उनके घर में टक्कर देने के बाद शरद गुट पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न पर दावा करने के लिए जल्द ही चुनाव आयोग का भी रुख करेगा। पटना की सड़कें असली और नकली जेद(यू) को लेकर हो रहे पोस्टर वॉर का पुख्ता प्रमाण दे रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad