Advertisement

शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब CM ममता से लगाई मदद की गुहार

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब उनके खिलाफ लड़ाई में मुख्यमंत्री ममता...
शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब CM ममता से लगाई मदद की गुहार

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब उनके खिलाफ लड़ाई में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी। उन्होंने बैंकशाल अदालत में संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की। उन्होंने कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता।

शमी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को पूरी तरह नकारा है। उनका कहना है कि यह जितनी भी न्यूज मेरी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है यह सब सरासर झूठ है। शमी ने कहा कि यह मेरे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या फिर मुझे बदनाम करने या मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है।

हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के भी आरोप लगाए थे। उन्होंने बैंकशाल अदालत में संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की। उन्होंने कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता।

जहां ने अपने पति पर व्यभिचार, मैच फिक्सिंग और हत्या का प्रयास समेत अनेक आरोप लगाए हैं। तेज गेंदबाज की पत्नी हसीन ने कथित तौर पर व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर शमी की विभिन्न औरतों के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट को भी सार्वजनिक किए हैं।

बता दें कि शमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement