Advertisement

शाहरुख ने सिनेमा यूनिवर्सिटी का किया समर्थन, पीएम मोदी-आमिर खान के साथ पोस्ट की सेल्फी

अभिनेता शाहरुख खान ने देश में सिनेमा यूनिवर्सिटी होने की जरूरत का समर्थन किया है। वह चाहते हैं कि यह...
शाहरुख ने सिनेमा यूनिवर्सिटी का किया समर्थन, पीएम मोदी-आमिर खान के साथ पोस्ट की सेल्फी

अभिनेता शाहरुख खान ने देश में सिनेमा यूनिवर्सिटी होने की जरूरत का समर्थन किया है। वह चाहते हैं कि यह बेहद जरूरी है और इसे बनना चाहिए। शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान सामने आए विश्‍वविद्यालय के विचार को जरूरी बताया है।

महात्‍मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्‍य में आयोजित ‘चेंज विदिन’ कार्यक्रम में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान महात्‍मा गांधी के विचारों और उनके आदर्शों को सिनेमा के जरिए जन-जन तक पहुंचाने की बात हुई। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर गांधी के जीवन पर केंद्रित 100 सेकेंड का एक वीडियो भी जारी किया।

पीएम मोदी ने की चर्चा

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने सिनेमा के उत्‍थान और विकास की बात पर चर्चा की। इस चर्चा में विचार रखा गया कि भारतीय सिनेमा को आगे ले जाने के लिए टैलेंट को सही प्‍लेटफॉर्म देने की जरूरत है। जो नए लोग इस इंडस्‍ट्री में आना चाहते हैं या आ रहे हैं उनके लिए एक एजूकेशनल इंस्‍टीट्यूट यानी सिनेमा विश्‍वविद्यालय की स्‍थापना की जाए।

आमिर खान, मोदी के साथ शाहरूख ने पोस्ट की सेल्फी

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी और आमिर खान के साथ ली गई सेल्‍फी को भी शेयर किया है। शाहरुख खान ने आगे लिखा है कि सिनेमा विश्‍वविद्यालय का विचार अत्‍यंत उपयुक्‍त है। यह जरूरी है और इसे बनना चाहिए।

यह लोग रहे उपस्थित

महात्‍मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्‍य में आयोजित इस कार्यक्रम में शाहरुख खान के अलावा, आमिर खान, रणबीर कपूर, सोनम कपूर, एकता कपूर, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, एकता कपूर, कपिल शर्मा समेत कई अन्‍य नामी बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement