Advertisement

हाफिज की रिहाई पर राहुल ने कहा, नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, ट्रंप से और गले मिलने की जरूरत

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद की रिहाई और...
हाफिज की रिहाई पर राहुल ने कहा, नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, ट्रंप से और गले मिलने की जरूरत

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद की रिहाई और अमेरिका की ओर से लश्कर फंडिंग मामले में पाकिस्तान सेना को क्लीन चिट देने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की दोस्ती पर ट्वीट कर तंज कसा।

राहुल गांधी ने लिखा, 'नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, आतंक का मास्टरमाइंड आजाद, राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिंग मामले में पाक सेना को क्लीन चिट दे दी, गले लगाने की नीति काम नहीं आई, जल्द ही और गले लगाने की जरूरत है।' राहुल ने अपने एक ट्वीट से मोदी सरकार को कई मोर्चों पर घेरने की कोशिश की है।


बता दें कि शुक्रवार को ही पाक अदालत ने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा सरगना हाफिज सईद को जेल से रिहा कर दिया। भारत समेत कई मुल्कों ने पाकिस्तान के इस कदम का कड़ा विरोध किया है। अमेरिका ने भी पाक सरकार को हाफिज सईद को तुरंत गिरफ्तार करने की चेतावनी तक दी है।

बीजेपी का राहुल को जवाब

पीएम मोदी पर राहुल के तंज के बाद बीजेपी ने भी घेराबंदी शुरू कर दी है। पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया, 'राहुल बाबा, आदतें नहीं बदली, एक बार तो देश के साथ खड़े हो, न कि आदत के मुताबिक आंतकियों के साथ। तुम लश्कर के समर्थक हो। विकीलीक्स और इशरह जहां मामले में तुम्हारे लिंक खुल चुके हैं। छोड़ो, क्या तुमने रिहाई पर हाफिज साहेब को अब तक बधाई दी।‘


जीवीएल को जवाब देने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी भी मैदान में कूद पड़ीं। उन्होंने ट्वीट किया, 'बधाइयां और गले लगना तो आपकी पार्टी के मुखिया का सिग्नेचर स्टाइल है, देश भूला नहीं हैं कौन पाकिस्तानी पीएम के घर की शादी में बिन बुलाए मेहमान थे, सारी-शॉल का प्रेम, और कंधार में 3 कुख्यात आतंकियों को रिहा करने का भाजपा का इतिहास कौन नहीं जानता?'


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad